अर्थव्यवस्था
कंपनी मेतो ग्रोसो में रेल समर्थक विस्तार के अध्ययन की पुष्टि करता है
रेलवे मेतो ग्रोसो में आज केवल ऑल्टो Taquari और Rondonópolis के नगरों के बीच खिंचाव में मौजूद है
रियायतग्राही सभी की ओर, जो मेतो ग्रोसो में रेल नेटवर्क की रियायत रखती है, पुष्टि की है कि क्योंकि मेतो ग्रोसो और सरकार के अनुरोधों की क्युएबा के लिए पटरियों का विस्तार करने के परियोजना का अध्ययन किया गया है और उसके बाद मध्यम उत्तर में मुस्कुराना, विभिन्न राज्य संस्थाओं, जो राज्य के लिए इसके महत्व की वजह काम में रुचि दिखाते हैं। हालांकि, क्षमता, मांग और निवेश पर डेटा अभी तक परिभाषित नहीं किया गया है।
अनुमान के मुताबिक, Rondonópolis के विस्तार क्युएबा के लिए रेल और बाद में मुस्कुराना, के रूप में अध्ययन किया जा रहा है, कुल में निवेश में $ 5 अरब से हो जाएगा। रेल सीनेटर विसेंट वुओलो 2013 में ऑल्टो Taquari टर्मिनल के उद्घाटन, और Rondonopolis के लिए उन्नत के साथ 2000 में मेतो ग्रोसो के लिए आया था कुल में की रेल, Rondonópolis और सोरिसो के बीच खिंचाव के बारे में 600 किमी का समय लगेगा।
प्रो रेल फोरम के अध्यक्ष फ़्रांसिस्को वुओलो, लाभ है कि क्युएबा और बाद में मुस्कान के लिए रेल से उत्पन्न हो सकती के अनुसार, बहुत बड़ा कर रहे हैं। "बस सकारात्मक प्रभाव विचार है कि रेल के आने से नगर पालिकाओं उनके टर्मिनलों Alto Araguaia और Rondonópolis के रूप में स्थापित किया है कि करने के लिए लाया। आर्थिक आंदोलन बढ़ गया है, कई कंपनियों आकर बस गए हैं, भूमि मूल्यवान और नए रोजगार में उभरे हैं। "
कई कंपनियों ने Rondonópolis के रेलवे टर्मिनल, लैटिन अमेरिका में सबसे बड़ा माना जाता में काम करते हैं, सरकार को राजस्व बढ़ा के लिए लेखांकन। वर्तमान में, नगर पालिका के अनुसार, एक और उद्योग उर्वरक उद्योग साइट, जो रसद, उर्वरक, सोयाबीन क्रशिंग, बायोडीजल उत्पादन, ईंधन वितरण, दूसरों के बीच में अन्य कंपनियों के साथ शामिल हो जाएगा पर लागू किया जा रहा है।
फ़्रांसिस्को वुओलो का मानना है कि क्युएबा के लिए, लाभ, और भी अधिक होगा, क्योंकि शहर राज्य के उपभोक्ता केन्द्र है, जो उत्पादों की एक प्रवाह साओ पाउलो से मेतो ग्रोसो, कॉल वापसी कार्गो के लिए ले जाया जा रहा अनुमति देगा। "और इस धारा, निश्चित रूप से औद्योगिक मूल्य वर्धित उत्पादों लाएगा," वे कहते हैं। "आज कारों पूर्ण और खाली वापस आ जाएगी।"
एक और मुद्दा फ्रांसिस्को से प्रकाश डाला है कि क्युएबा में ट्रेन के आगमन के साथ, आप अभी भी राजधानी और Rondonópolis के बीच यात्रियों की परिवहन, के रूप में व्यवहार्यता अध्ययन में संकेत का पता लगाने, दोनों शहरों के बीच सामाजिक एकीकरण को बढ़ावा देने के कर सकते हैं।
"लंबी दूरी की यह परिवहन कार्य, ट्रक दुर्घटना, चोरी और कम सुरक्षा के लिए उच्च जोखिम के साथ, नहीं सड़क परिवहन और, हाँ, रेल या जलमार्ग के लिए। इसलिए हम ट्रकों, कम दूरी बना एक ही तीव्रता से यात्रा, और अधिक दूरी के लिए गाड़ियों है, "उन्होंने तर्क है।
अनुमान के मुताबिक, Rondonópolis के विस्तार क्युएबा के लिए रेल और बाद में मुस्कुराना, के रूप में अध्ययन किया जा रहा है, कुल में निवेश में $ 5 अरब से हो जाएगा। रेल सीनेटर विसेंट वुओलो 2013 में ऑल्टो Taquari टर्मिनल के उद्घाटन, और Rondonopolis के लिए उन्नत के साथ 2000 में मेतो ग्रोसो के लिए आया था कुल में की रेल, Rondonópolis और सोरिसो के बीच खिंचाव के बारे में 600 किमी का समय लगेगा।
प्रो रेल फोरम के अध्यक्ष फ़्रांसिस्को वुओलो, लाभ है कि क्युएबा और बाद में मुस्कान के लिए रेल से उत्पन्न हो सकती के अनुसार, बहुत बड़ा कर रहे हैं। "बस सकारात्मक प्रभाव विचार है कि रेल के आने से नगर पालिकाओं उनके टर्मिनलों Alto Araguaia और Rondonópolis के रूप में स्थापित किया है कि करने के लिए लाया। आर्थिक आंदोलन बढ़ गया है, कई कंपनियों आकर बस गए हैं, भूमि मूल्यवान और नए रोजगार में उभरे हैं। "
कई कंपनियों ने Rondonópolis के रेलवे टर्मिनल, लैटिन अमेरिका में सबसे बड़ा माना जाता में काम करते हैं, सरकार को राजस्व बढ़ा के लिए लेखांकन। वर्तमान में, नगर पालिका के अनुसार, एक और उद्योग उर्वरक उद्योग साइट, जो रसद, उर्वरक, सोयाबीन क्रशिंग, बायोडीजल उत्पादन, ईंधन वितरण, दूसरों के बीच में अन्य कंपनियों के साथ शामिल हो जाएगा पर लागू किया जा रहा है।
फ़्रांसिस्को वुओलो का मानना है कि क्युएबा के लिए, लाभ, और भी अधिक होगा, क्योंकि शहर राज्य के उपभोक्ता केन्द्र है, जो उत्पादों की एक प्रवाह साओ पाउलो से मेतो ग्रोसो, कॉल वापसी कार्गो के लिए ले जाया जा रहा अनुमति देगा। "और इस धारा, निश्चित रूप से औद्योगिक मूल्य वर्धित उत्पादों लाएगा," वे कहते हैं। "आज कारों पूर्ण और खाली वापस आ जाएगी।"
एक और मुद्दा फ्रांसिस्को से प्रकाश डाला है कि क्युएबा में ट्रेन के आगमन के साथ, आप अभी भी राजधानी और Rondonópolis के बीच यात्रियों की परिवहन, के रूप में व्यवहार्यता अध्ययन में संकेत का पता लगाने, दोनों शहरों के बीच सामाजिक एकीकरण को बढ़ावा देने के कर सकते हैं।
"लंबी दूरी की यह परिवहन कार्य, ट्रक दुर्घटना, चोरी और कम सुरक्षा के लिए उच्च जोखिम के साथ, नहीं सड़क परिवहन और, हाँ, रेल या जलमार्ग के लिए। इसलिए हम ट्रकों, कम दूरी बना एक ही तीव्रता से यात्रा, और अधिक दूरी के लिए गाड़ियों है, "उन्होंने तर्क है।
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