लगभग 4000 किमी
ब्राजील जाना आगे की "रेल ट्रांसओसिएनिक" निर्माण के लिए देता है
रेल कि प्रशांत को अटलांटिक लिंक करेगा ब्राजील के तट पर शुरू होगा, अमेज़न जंगल और एंडीज और पेरू के तट में अंत को पार करेगा, खर्च छील बोलीविया के बाद
ब्रासीलिया
ब्राजील के "द्वि-समुद्री ट्रेन" निर्माण परियोजना के लिए ला पाज़ में एक तकनीकी बैठक में कल (22) हरी बत्ती दे दी है, यह भी ट्रांसओसिएनिक रेलवे के रूप में जाना जाता है, जर्मनी और स्विट्जरलैंड से धन, जिसमें पांच दक्षिण देशों में व्यापार को लाभ होगा साथ अमेरिकी (बोलीविया, पेरू, पैराग्वे, उरुग्वे और ब्राजील)। जानकारी जर्मन डीपीए समाचार एजेंसी है।
"ब्राजील एशियाई बाजारों तक पहुंचने और रेलवे लाइन है कि Corumbá (ब्राजील की ओर) और पर्टो सुआरेज़ (बोलीविया) तक पहुँच जाता है का लाभ लेने के इस सामूहिक प्रयास की [भाग लेने के लिए] रुचि और तैयार है," के लिए आर्थिक मामलों के समन्वयक ने कहा कि अमेरिका सुल ब्राजील के विदेश मंत्रालय, जोआओ कार्लोस कास्त्रो पार्किंसंस है।
उन्होंने जोर देकर कहा कि यह समझौतों "सीमा सामंजस्य" स्थापित करने के लिए तो वहाँ ब्राजील-बोलीविया-पेरू मार्ग में गाड़ियों के एक तरल पदार्थ आंदोलन है महत्वपूर्ण है।
पटरियों पर
लोक निर्माण के बोलीविया मंत्री, मिल्टन क्लारोस, ब्राजील के विलय का स्वागत किया। "हम ट्रैक पर, कर रहे हैं" जर्मनी, स्विट्जरलैंड, ब्राजील, पेरू, पैराग्वे, उरुग्वे, बोलीविया, अंतर अमेरिकी विकास बैंक (आईडीबी) के प्रतिनिधियों की भागीदारी के साथ बोलीविया के विदेश मंत्रालय में कल आयोजित पहले तकनीकी बैठक और निगम ने कहा कि रेडियन (सीएएफ)।
परिवहन और डिजिटल इन्फ्रास्ट्रक्चर के जर्मन उप मंत्री रेनर बों्बा, पुष्टि की है कि कुछ 30 जर्मन और स्विस कंपनियों के वित्तपोषण और "रेल गलियारे सेंट्रल द्वि-समुद्रीय" के निर्माण में रुचि रखते हैं, कि एक 3750 किलोमीटर लंबी जब होता है एक रेलवे लाइन का आधिकारिक नाम पूरा किया। "यह एक जबरदस्त परियोजना है। अब हम इसके निर्माण के लिए निवेश के उद्देश्यों को परिभाषित, "Bomba कहा।
"सदी 21 पनामा नहर"
परिवहन के जर्मन उप मंत्री बोलीविया मंत्री मिल्टन क्लारोस द्वारा हस्ताक्षर किए गए, द्वि-समुद्रीय कॉरिडोर, एक अधिनियम है जो बोलिवियाई राष्ट्रपति एवो मोरालेस ने भाग मजबूत करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर। "हम आश्वस्त हैं कि ब्राजील, बोलीविया और पेरू के बीच द्वि-समुद्री ट्रेन 21 वीं सदी पनामा नहर हो जाएगा रहे हैं" प्रतिनिधि ने कहा।
रेल कि प्रशांत को अटलांटिक लिंक करेगा ब्राजील के तट पर शुरू होगा, पेरू तट में अमेज़न जंगल और एंडीज और अंत को पार करेगा, छील बोलीविया बिताने के बाद। इस काम में ला पाज़ स्ट्रांग ध्यान देने का सरकार क्योंकि आप चिली, एक देश है जिसके साथ वह समुद्र में एक संप्रभु आउटलेट द्वारा एक ऐतिहासिक विवाद का कहना है के उत्तरी बंदरगाहों के उपयोग से बचना चाहते हैं।
मार्ग को शामिल किया जाएगा सैंटोस-कैंपो ग्रैंड फैला (ब्राजील में), पर्टो सुआरेज़ (बोलीविया) और आईएलओ (पेरू) और इसकी लागत लगभग 14 अरब डॉलर होने का अनुमान है, तकनीकी बोलीविया द्वारा किए गए अध्ययन के अनुसार।
"ब्राजील एशियाई बाजारों तक पहुंचने और रेलवे लाइन है कि Corumbá (ब्राजील की ओर) और पर्टो सुआरेज़ (बोलीविया) तक पहुँच जाता है का लाभ लेने के इस सामूहिक प्रयास की [भाग लेने के लिए] रुचि और तैयार है," के लिए आर्थिक मामलों के समन्वयक ने कहा कि अमेरिका सुल ब्राजील के विदेश मंत्रालय, जोआओ कार्लोस कास्त्रो पार्किंसंस है।
उन्होंने जोर देकर कहा कि यह समझौतों "सीमा सामंजस्य" स्थापित करने के लिए तो वहाँ ब्राजील-बोलीविया-पेरू मार्ग में गाड़ियों के एक तरल पदार्थ आंदोलन है महत्वपूर्ण है।
पटरियों पर
लोक निर्माण के बोलीविया मंत्री, मिल्टन क्लारोस, ब्राजील के विलय का स्वागत किया। "हम ट्रैक पर, कर रहे हैं" जर्मनी, स्विट्जरलैंड, ब्राजील, पेरू, पैराग्वे, उरुग्वे, बोलीविया, अंतर अमेरिकी विकास बैंक (आईडीबी) के प्रतिनिधियों की भागीदारी के साथ बोलीविया के विदेश मंत्रालय में कल आयोजित पहले तकनीकी बैठक और निगम ने कहा कि रेडियन (सीएएफ)।
परिवहन और डिजिटल इन्फ्रास्ट्रक्चर के जर्मन उप मंत्री रेनर बों्बा, पुष्टि की है कि कुछ 30 जर्मन और स्विस कंपनियों के वित्तपोषण और "रेल गलियारे सेंट्रल द्वि-समुद्रीय" के निर्माण में रुचि रखते हैं, कि एक 3750 किलोमीटर लंबी जब होता है एक रेलवे लाइन का आधिकारिक नाम पूरा किया। "यह एक जबरदस्त परियोजना है। अब हम इसके निर्माण के लिए निवेश के उद्देश्यों को परिभाषित, "Bomba कहा।
"सदी 21 पनामा नहर"
परिवहन के जर्मन उप मंत्री बोलीविया मंत्री मिल्टन क्लारोस द्वारा हस्ताक्षर किए गए, द्वि-समुद्रीय कॉरिडोर, एक अधिनियम है जो बोलिवियाई राष्ट्रपति एवो मोरालेस ने भाग मजबूत करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर। "हम आश्वस्त हैं कि ब्राजील, बोलीविया और पेरू के बीच द्वि-समुद्री ट्रेन 21 वीं सदी पनामा नहर हो जाएगा रहे हैं" प्रतिनिधि ने कहा।
रेल कि प्रशांत को अटलांटिक लिंक करेगा ब्राजील के तट पर शुरू होगा, पेरू तट में अमेज़न जंगल और एंडीज और अंत को पार करेगा, छील बोलीविया बिताने के बाद। इस काम में ला पाज़ स्ट्रांग ध्यान देने का सरकार क्योंकि आप चिली, एक देश है जिसके साथ वह समुद्र में एक संप्रभु आउटलेट द्वारा एक ऐतिहासिक विवाद का कहना है के उत्तरी बंदरगाहों के उपयोग से बचना चाहते हैं।
मार्ग को शामिल किया जाएगा सैंटोस-कैंपो ग्रैंड फैला (ब्राजील में), पर्टो सुआरेज़ (बोलीविया) और आईएलओ (पेरू) और इसकी लागत लगभग 14 अरब डॉलर होने का अनुमान है, तकनीकी बोलीविया द्वारा किए गए अध्ययन के अनुसार।
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